KL Rahul: आथिया संग शादी के लिए केएल राहुल ने दी छुट्टी की अर्जी, BCCI को भेजा लेटर

KL Rahul: आथिया संग शादी के लिए केएल राहुल ने दी छुट्टी की अर्जी, BCCI को भेजा लेटर

KL Rahul: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी लम्बे समय से रिलेशनशिप में है. ऐसी खबरें भी सामने आ रही है कि दोनों के पेरेंट्स ने एक दूसरे से मुलाकात की है. अब खबरें आ रही है कि दोनों अगले महीने के पहले सप्ताह में शादी कर सकते हैं. इसके लिए केएल राहुल नव BCCI को छुट्टी के लिए अर्जी दी है और बोर्ड ने इसके लिए मंजूरी भी दे दी है.

KL Rahul

आथिया शेट्टी बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी है और खुद भी एक्ट्रेस है. इसके अलावा ये बात तो सभी जानते है कि केएल राहुल इंडियन क्रिकेट टीम के उपकप्तान है. फिलहाल टीम इंडिया बांग्लादेश दौरे पर जाने वाली है और उसके बाद केएल राहुल ने शादी के लिए छुट्टी मांगी है.

KL Rahul

इसके अलावा केएल राहुल श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज का हिस्सा भी नहीं बन पाएंगे. सूत्रों से जानकारी मिली है कि जनवरी के पहले सप्ताह में ही केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी शादी कर सकते हैं. इसके साथ ही बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया है कि केएल राहुल ने पर्सनल काम के लिए छुट्टी मांगी है. इस तरह से उन्होंने भी ये पुष्टि कर दी है.

KL Rahul

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, “भारतीय टीम के उपकप्तान केएल राहुल ने किसी घरेलू काम के लिए छुट्टी मांगी है. इसलिए वह न्यूजीलैंड दौरे पर भी नहीं आ सकते हैं. उनके कुछ फैमिली कमिटमेंट्स है.”

KL Rahul

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अधिकारी ने आगे बात करते हुए कहा कि मुझे नहीं पता है कि केएल राहुल की शादी है या सगाई. लेकिन उनके कुछ पर्सनल कमिटमेंट्स है. इसके अलावा मुझे और किसी बात की जानकारी नहीं है.

KL Rahul

इस बात से पहले सुनील शेट्टी ने अपनी फिल्म “धारावी बैंक” के प्रमोशन इवेंट में भी आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की पुष्टि की है. जब सुनील शेट्टी ने यह बात कही कि उनकी बेटी और केएल राहुल जल्द ही शादी करने वाले हैं तो इस बात को केएल राहुल की छुट्टी से जोड़कर देखा जा रहा है.

KL Rahul

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *