‘मुझे फ़ोन पर सेक्स करना पड़ा ” राधिका आप्टे ने किया हैरान करने वाला खुलासा

‘मुझे फ़ोन पर सेक्स करना पड़ा ” राधिका आप्टे ने किया हैरान करने वाला खुलासा

Radhika Apte: राधिका आप्टे ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अलग ही पहचान बना ली है. उन्होंने अपनी अदाकारी से ना सिर्फ फैंस बल्कि अपने विरोधियों को भी हैरान कर दिया है. उन्होंने अपने हर किरदार में घुसकर जबरदस्त अदाकारी पेश की है. वह अपने अभिनय से हर किरदार को जीवंत कर देती हैं. अपनी फिल्म के लिए कुछ एक्टर्स अपने लुक और वजन को लेकर ट्रांसफॉर्मेशन करते हैं, टॉप एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

इस एक्टर को कर चुकी है डेट

राधिका आप्टे अपनी पर्सनल लाइफ की चीजें किसी के साथ शेयर नहीं करती हैं. उन्होंने एक विदेशी लड़के से शादी की है लेकिन इनका नाम बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर के साथ भी जुड़ चुका है. वह तुषार कपूर के साथ ‘शोर इन द सिटी’ फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थी. इस दौरान दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे. इन दोनों के अफेयर की चर्चा काफी होने लगी थी. लेकिन दोनों ने भी इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया. इसके अलावा वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी की क्रश भी रह चुकी हैं.

घरवाले नही चाहते थे एक्ट्रेस बने

अपनी अदाकारी से कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीछे छोड़ने वाली राधिका आप्टे के परिवार वाले नहीं चाहते थे कि वह बॉलीवुड में जाएं. उनके माता पिता चाहते थे कि वह डांस में अपना करियर बनाएं. लेकिन मुंबई आने के बाद उन्हें समझ में आया कि एवरेज शक्ल और सांवली सूरत के कारण उन्हें काम मिलने में काफी परेशानी आएगी. जब उन्हें ‘शोर इन द सिटी’ के बाद कोई और प्रोजेक्ट नहीं मिला तो वह डांस सीखने के लिए विदेश चली गई. लेकिन आज वह बॉलीवुड की एक सफल एक्ट्रेस बन चुकी है.

किया फिल्म के लिए फोन सेक्स

राधिका आप्टे ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में अलग ही पहचान बना रखी है. इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. वह किसी भी किरदार में आसानी से ढल जाती है. उन्होंने अपनी फिल्म के लिए ऐसा कुछ किया है, जो हर कोई एक्ट्रेस नहीं कर सकती. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह फिल्म देव डी के लिए फोन सेक्स भी कर चुकी है. इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा उन्हें काफी पहचान भी मिली थी.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *