Khatron Ke Khiladi Season 13 : शिव ठाकरे को नहीं बचा पाएगी मंडली, इस बार बुरी तरीके से फंसे शिव ठाकरे

Muskan Baslas
5 Min Read
urfi javed in Khatron Ke Khiladi Season 13

Khatron Ke Khiladi Season 13 : आज के दौर में रियलिटी शो का जमाना टीवी इंडस्ट्री में बरकरार है.लेकिन लोगों को कुछ अलग प्रकार के एक्शन रियलिटी शो पसंद हैं. एक्शन फ़िल्मों के साथ एक्शन रियलिटी शो ( action reality show khatron ke khiladi season 13 )  का काफी शौक बन गया है. इसका एक उदाहरण खतरों के खिलाड़ी नाम का शो ( khatron ke khiladi season 13 ) है. आपको बता दें कि यह स्टंट बेस्ड रियलिटी शो है. जिसमें कई स्टार्स को साथ मिलाकर एक टीम बनाई जाती है जो स्टंट परफार्म करती है. और लास्ट में जो खिलाड़ी अच्छे से सारे स्टंट पूरे करता है वही विनर बनता है. आपको बता दें कि यह किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड के स्टंटमैन रोहित शेट्टी का शो ( khatron ke khiladi season 13 by rohit shetty ) है. फिलहाल रोहित के इस शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन की चर्चा जोरों शोरों पर है.

Rohit Shetty in Khatron Ke Khiladi Season 13

4 नाम हो चुके हैं फाइनल

कुछ लोग यह अंदाजा लगा रहे हैं कि इस बार खतरों के खिलाड़ी में और उर्फी जावेद ( urfi javed in khatron ke khiladi season 13 )  भी नजर आयेंगी. अब देखना यह है कि वह अतरंगी कपड़ों के साथ किस तरीके से स्टंट पूरे करती हैं.

कुछ लोगों का इतना भी कहना है कि लॉकअप सीजन के विनर मुनव्वर फारुकी ( munawar faruqui in khatron ke khiladi season 13 ) भी कंटेस्टेंट के तौर पर खतरों के खिलाड़ी में नजर आ सकते हैं लेकिन यह कितना सच है आइए जानते हैं – दरअसल रोहित शेट्टी ने 4 नाम पूरी तरीके से फाइल कर दिए हैं यह चारों वहीं नाम है जिन्होंने बिग बॉस के घर में हल्ला कर रखा था.

selected contestants in Khatron Ke Khiladi Season 13

इनमें से एक नाम तो बिल्कुल तमाशा कर देने वाला नाम था और उस इंसान को रोहित कैसे संभालेंगे यह देखने में काफी मजा आने वाला है. खतरों के खिलाड़ी में अर्चना गौतम ( archana gautam in KKK13 ) , शिव ठाकरे ( shiv thakre in KKK13 ) , सौंदर्य शर्मा ( saundarya sharma in KKK13 ) और सभी की चहेती प्रियंका चहर चौधरी ( priyanka chahar chaudhary in KKK13 ) के नाम भी शामिल है. हालांकि बिग बॉस के लास्ट एपिसोड में आपको खतरों के खिलाड़ी के स्टंट भी देखने को मिले थे.

Shiv Thakre in Khatron Ke Khiladi Season 13

शिव ठाकरे रखते हैं 36 का आंकड़ा

बिग बॉस में जहां एक ओर अर्चना और सौंदर्य की दोस्ती नजर आई थी. वही प्रियंका और अर्चना की बॉन्डिंग भी लोगों द्वारा काफी पसंद की गई थी लेकिन मजे की बात तो यह है कि इन तीनों ही लड़कियों से शिव ठाकरे की बिल्कुल नहीं बनती.

शिव ठाकरे तीनों हसीनाओं के बीच बुरी तरीके से फंस चुके हैं. लेकिन इस चीज को किस तरीके से हैंडल कर पाते हैं यह देखकर दर्शकों को काफी मजा आने वाला है. बिग बॉस में तो दर्शकों ने देखा ही था कि इन तीनों से शिव ठाकरे की बिल्कुल नहीं बनती. अब यह साथ में आकर धमाल मचाएंगे या फिर एक दूसरे के साथ वैसा ही रवैया रखेंगे यह तो वक्त ही बताएगा. फिलहाल यह शो अपने फर्स्ट एपिसोड ( khatron ke khiladi season 13 first episode ) की तैयारी में लगा हुआ है. बिग बॉस में कई बार शिव ठाकरे ने यह कहा था कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी में भी जाना है. इतना ही नहीं उन्होंने सारे स्टंट बड़ी आसानी से पूरे कर दिए थे. अब तो खतरों के खिलाड़ी के फर्स्ट एपिसोड में ही पता चलेगा कि कौन कौन सा कंटेस्टेंट्स इस सीजन में आने वाला है.

Read More ; 

Agra Metro Rail Project : आगरा में आज पहली मेट्रो का होगा ट्रायल, जानिए क्या रहेगी विशेषताएं

Share This Article
Leave a comment