उर्फी जावेद का बिगड़ा हुलिया, कैमरे को देखते ही छुपा लिये चेहरे के निशान

उर्फी जावेद का बिगड़ा हुलिया, कैमरे को देखते ही छुपा लिये चेहरे के निशान

Urfi Javed No Makeup Look : अपने अतरंगी स्टाइल से जानी जाने वाली ग्लैमर गर्ल उर्फी जावेद ( glamour girl urfi javed ) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेट नाइट उन्हें एक होटल के बाहर स्पॉट ( late night urfi javed spotted at hotel ) किया गया था और उन्हें देखते ही पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. इस बार उर्फी का कुछ अलग रिएक्शन था. पेपराजी को देखते ही वह अपना चेहरा छुपाने लगी.

हाल ही में उर्फी का वीडियो वायरल ( viral video of urfi javed ) हो रहा है अगर आप देखेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे. आंखों के नीचे निशान और काले घेरे के साथ सूजी हुई आंखें, बिखरे हुए बाल यह सब देखकर हर कोई हैरान है. उर्फी हमेशा अपने बोल्ड इंटरव्यू ( urfi javed bold interview ) के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस बार उर्फी का यह रिएक्शन देखकर हर किसी को शिकायत होने लगी.

वह ग्रीन बिग साइज टी-शर्ट और शॉर्ट्स ( urfi javed  in green big size tshirt and shorts ) पहने हुए थी लेकिन न्यूड मेकअप के साथ और उर्फी को पहली बार देखा गया था. वह अपने हाथों से अपना आंखों को छुपाने की कोशिश करने में लगी थी. उनका यह लुक देखना हर किसी के लिए शॉकिंग था. पेपराजी उनकी क्लियर फोटो क्लिक ( no makeup look of urfi javed )  करना चाहते थे लेकिन उर्फी ने फोटो को क्लिक करने से साफ मना कर दिया और अपना चेहरा छुपा लिया.

लेकिन होटल आने के बाद भी पेपराजी ने उनका पीछा नहीं छोड़ा. वह बराबर उनका फोटो क्लिक करने में लगे हुए थे. इन्हीं की वजह से कुछ तस्वीरें सामने आई है. उर्फी का नो मेक अप लुक ( urfi javed no makeup look ) देखने को कहां मिलता है क्योंकि वह हमेशा एक रिस्की आउटफिट में ही नजर आती हैं और फिर उन्होंने पब्लिक के बीच अपनी पहचान अपने कपड़ों की वजह से ही बनाई है. सबसे बड़ी बात तो यह है कि लोगों की बातों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. वह अपने कपड़ों के साथ हमेशा एक्सपेरिमेंट करती रहती है. अपने इसी स्किल की वजह से ही वह सोशल मीडिया पर फेमस बनी हुई है.

Read More : 

सीधी सादी अंगूरी भाभी निकली बेहद हॉट, नए साल पर कराया फोटोशूट

Muskan Baslas

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *