WATCH VIDEO- शाहरुख के बर्थडे पर डुप्लीकेट ने फैंस को दिया चकमा, आधी रात को किंग खान की जगह पहुंचे भीड़ के बीच

WATCH VIDEO- शाहरुख के बर्थडे पर डुप्लीकेट ने फैंस को दिया चकमा, आधी रात को किंग खान की जगह पहुंचे भीड़ के बीच

शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाया। हालांकि वो अपना जन्मदिन मनाने के लिए अलीबाग चले गए थे। बावजूद इसके उनके घर के सामने फैंस की भीड़ लग गई। एक नवंबर को रात 11 बजे से लोग उनके घर के बाहर जमा होने लगे थे। आम से लेकर खास सभी लोगों ने किंग खान को शुभकामनाएं दी ।


वहीं इसी बीच चर्चा उनके एक ऐसे फैन की हो रही है जिसने शाहरुख खान का भेष अख्तियार कर सबको चकमा दे दिया। वैसे तो हर साल किंग खान के बर्थडे के मौके पर सैकड़ों-हजारों फैंस मन्नत के बाहर आकर एक्टर का दिदार करते हैं ।


लेकिन इस बार ड्रग केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद ऐसा लग रहा था जैसे शाहरुख खान का जन्मदिन शोक में जाएगा। लेकिन उनके फैंस की दुआएं लगीं और आर्यन को बेल मिली। जिसके बाद मन्नत में खुशियों का ओवरडोज चलने लगा और बर्थडे के मौके पर शाहरुख बेहद खुश नजर आए ।

डुप्लीकेट ने फैंस को दिया चकमा 

शाहरुख के  डुप्लीकेट फैन की बात करें तो उसका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। जहां शाहरुख के भेष में एक फैन मन्नत के बाहर अपनी कार से आता है, और सनरुफ से बाहर निकल कर एसआरके के स्टाइल में वेब करने लगता हैं। इस दौरान इस हमशक्ल के फेस पर मास्क होता है, लेकिन उसका अंदाज और स्टाइल बिल्कुल शाहरुख खान जैसा होता है. इस हमशक्ल फैन को देखकर वहां मौजूद सभी लोग कंफ्यूज हो जाते हैं। वहां मौजूद पुलिस भी कुछ देर के लिए समझ नहीं पाती कि क्या ये वाकई शाहरुख खान हैं।

शाहरुख खान की बात करें तो वे दीपिका पादुकोण के साथ पठान की शूटिंग में बिजी थे। लेकिन आर्यन खान के ड्रग्स केस में पकड़े जाने के बाद से शाहरुख ने शूटिंग से कुछ समय का ब्रेक ले लिया था। अब शाहरुख जल्द ही फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए पठान की टीम ज्वाइन करेंगे। फिल्म जीरो के बार शाहरुख का ये कमबैक होगा।

Chandan Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *