टीवी सीरियल्स से राजनीति की दुनिया में आनेवाली स्मृति ईरानी के वेट लॉस की चर्चा इन दिनों हर तरफ हो रही है। अभिनेत्री से केंद्रीय मंत्री बनी स्मृति ईरानी का वजन पहले से बहुत कम हो गया है और उनका यह ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग हैरान हो गए हैं। हाल ही में सामने आयी कुछ तस्वीरों में उनका वजन पहले से काफी कम दिखायी दे रहा है।

क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ ने दी पहचान

टीवी इंडस्ट्री से लेकर राजनीति के क्षेत्र में अपनी सशक्त मौजूदगी दर्ज़ कराने वाली स्मृति ईरानी ने लगभग 2 दशक से सीरियल्स और फिल्मों में काम नहीं किया। टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी से घर-घर में ढेर सारा प्यार पानेवाली ‘तुलसी’ यानि स्मृति ईरानी की शादी भी इसी सीरियल के दौरान ही हुई ।

उसके बाद दोनों बच्चों का जन्म हुआ जिसके बाद अभिनेत्री इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूरी बना ली। इन सबके बीच स्मृति ईरानी का वजन भी बहुत अधिक बढ़ गया । कई लोगों ने अटकलें लगानी शुरू कर दीं  कि स्मृति अपने पोस्ट-प्रेगनेंसी वेट गेन की वजह से ही अब एक्टिंग नहीं कर रही हैं। हालांकि, इस बीच स्मृति ने राजनीति में अपने कदम जमाए और नयी उपलब्धियां हासिल कीं।

वजन को लेकर स्मृति ने किया था मजाकिया पोस्ट

बता दें कि स्मृति ईरानी ने 2019 में अपने बढ़े वजन पर खुद ही एक मज़ाकिया पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट में स्मृति ने अपनी एक्टिंग के दिनों वाली एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था कि वक़्त बीतने के साथ उनका वजन कितना बढ़ गया कि अब वो खुद को क्या से क्या होते देखना पड़ा।

वहीं, जनवरी 2021 में स्मृति के जन्मदिन पर टीवी प्रोड्यूसर और स्मृति की दोस्त एकता कपूर ने भी उनके वजन पर एक कमेंट किया था जो काफी वायरल हुआ था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *