अगर आप के द्वारा 80 और 90 के दशक को याद किया जाएगा तो आपको रामायण सीरियल में राम का किरदार निभाने वाले महान अभिनेता का रोल आपको जरूर याद आता होगा। जिनका असली नाम अरुण गोविल जी था। आज इस लेख में हमने उनकी खूबसूरत बेटी के बारे में बात करेंगे जो बेहद ही खूबसूरत दिखती है और इसके साथ ही उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिन्हें देखकर आपके सारे होश उड़ जाएंगे.

हम सभी को रामायण के सभी पात्र तो याद जी होंगे। रामानंद सागर की रामायण की खास बात यही थी कि रामायण के सभी किरदारों ने भारतीयों के दिलों में काफी जगह बना ली थी। उनमें से एक भगवान राम का एक महत्वपूर्ण चरित्र माना जाता था। अरुण गोविल का जन्म 1958 में मेरठ में हुआ था, उस सीरियल में निभाए गए भगवान राम के किरदार को याद करके आज भी लोग प्रति सम्मान की भावना रखते है।

अरुण गोविल के दो ही बच्चे हैं। उन्होंने बेटे का नाम अमल गोविल और बेटी का नाम सोनिका गोविल रखा है। कहा जाता है कि अरुण गोविल के बेटे शादी कर चुके है और उनकी बेटी अभी भी अपनी पढ़ाई कर रही है।सोनिका गोविल बहुत ही ज्या खूबसूरत हैं लेकिन उन्हें सादगी से रहना काफी पसंद है, उनके अंदर उनके परिवार के लिए बहुत ज्यादा सम्मान है।

सोनिका सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। सोनिका गोविल की मां का नाम श्रीलेखा गोविल हैं जो अरुण गोविल की जी पत्नी हैं। सोनिका की मां श्रीलेखा गोविल हैं। वे मुंबई ही में रहते हैं।

उनका जन्म मुंबई, भारत में ही हुआ था और वह अपने परिवार के साथ ही रहा करतेर हैं। सोनिका को अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताना काफी ज्यादा पसंद है। सोनिका की भारतीय राष्ट्रीयता ही है और उसे। अपने भारतीय होने पर बहुत ज्यादा गर्व है। इसके साथ यह बात भी बहुत अच्छी तरह से कही जा सकती है कि वह अपने देश से बहुत ज्यादा प्यार करता है और वह भारत के संविधान के सभी नियमों का पालन करना भी पसंद करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *